नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी आज दिल्ली की सड़कों पर करेगीं चक्का जाम

Delhi: दिल्ली में आज केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन करेगी. बीजेपी के जारी बयान के मुताबिक, दिल्ली का हर व्यक्ति और औरत नई शराब नीति से परेशान दिख रहा है. उनका कहना है कि घरों के बगल में शराब के ठेके खुल रहे हैं. बीजेपी आज दिल्ली के 15 अलग-अलग मुख्य स्थानों पर चक्का जाम कर इसका विरोध करेगी. बता दें, दिल्ली में चक्का जाम बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में किया जाएगा.

आदेश गुप्ता ने बताया कि, केजरीवाल पंजाब में शराबबंदी पर रोक लगाने के लिए तरह-तरह की बातें कर रहे हैं तो वहीं दिल्ली को एक शराब नगरी बनाने में तुले हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी इसे होते हुए नहीं देखेगी. दिल्ली में चक्का जाम में बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता अक्षरधाम क्रॉस ऑल रोड पर मौजूद रहेंगे तो वहीं सांसद गौतम गंभीर विकास मार्ग स्थित कार बाजार में चक्का जाम का नेतृत्व करेंगे.

चक्का जाम कर नई आबकारी नीति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

इसके अलावा रमेश बिधूड़ी दयाराम चौक में होने वाले विरोध प्रदर्शन में मौजूद रहेंगे. वहीं, बीजेपी के अन्य पदाधिकारी आज अलग-अलग स्थानों पर होने वाले इस चक्का जाम में शामिल हो कर अपना विरोध जताएंगे. बीजेपी के अनुसार, नई शराब नीति के तहत खोली जा रहे नए ठेके, दुकानें अगर गैर पुष्टि क्षेत्र में हो, निगम के नियमों का पालन ना करती हों या किसी धार्मिक स्थल या विद्यालय के बगल में मौजूद हो तो तुरंत कार्रवाई करते हुए इन्हें सील किया जाएगा.

Related posts

Leave a Comment